Arun - Anna Anna karke ganna ganna kar dia
Munna - Mat karo ye. Chup ho ja tu caretaker Mannara ka 
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Arun - Anna Anna karke ganna ganna kar dia
Munna - Mat karo ye. Chup ho ja tu caretaker Mannara ka 
Anku bohat cool mode mein badiya one liner maar daalti hai
Anna Anna bolke ganna de diya. Arun is a 
Ab neil KZ ke piche pad gaya
Apni hyderabadi accent mai mast dialogues maar deta hai.. Mai yahan Telugu BB karne nahi aaya hu .. Tere ko entertain karne k pise nahi milte.. 😂Originally posted by: trouble_006
Hope Arun doesn't leave. Bajane pe aata hai toh chup Kara deta hai
Ye anku- vicky se support krte krte , munnu support support krne lagi
Munawar needs to stop playing safe especially when it comes to Barbie Handa 
Anku in a sing-song voice - chugalkhor aunty, chugalkhor aunty 
Sana kitni shaant hai 