Originally posted by: infinity101
Muje toh ye chintu bhi hila hua lagta hai.
Uss becharey ka abhi dil chota hai maat bolo usko aisy 🥺🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: infinity101
Muje toh ye chintu bhi hila hua lagta hai.
Uss becharey ka abhi dil chota hai maat bolo usko aisy 🥺🤣
Kya bkwas episode hai. Rider pe 50 minute waste kar diye.
Ye hota kaun h chance Dene wala....isne ulta sidha bola aur yhi chance dega...alag h entitlement me jee rahe h log is show me
Biker aur KZ agar iss bb struggle se nikal liye toh life mein kahin bhi aaram se set ho jayeinge...
Aaj Chintu sach me dukhi ho gya. 🥲 Itna to Isha se ladai karke nhi hota jitna Abhishek k Vicky se patch up karne se hua hai 🥲
Neil Bubbu once again aggressively charging at Ankita. He has done this twice.
Ab apna gyaan nahi yaad aa raha isse, khud Abhishek ko bolta hai k charging aggressively at a woman is wrong
Originally posted by: infinity101
Muje toh ye chintu bhi hila hua lagta hai.
Koi shak? 😂
Khatam hua?
Mannara ki eise eise aankhen ghumana finale tak dekhni padegi
Aaj nomination nhi dikhaenge.