Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
is ankita not confronting vicky .. i wanted to see that only
she hasn't been given any time yet. sallu k jane k baad mannara se larai hogai, ab parents ajae gey 
Sallu aaur Bb ka daar dekha Vicky bhaiya ko aage jaaat deekh kaar show mai
unki fixed winner kuch kaar nahi rahe aaur jooh kaar rahe hai unko dhooo raha hai 

Go Vicky bhaiya go 


Kis khushi main
Mannara - Ankita types pe 1 din ke liye Tina Dutta ko chod dena chahiye. Vamp mode mein mast bajati dono ki 
Originally posted by: Cookermaichane
Sallu aaur Bb ka daar dekha Vicky bhaiya ko aage jaaat deekh kaar show mai
unki fixed winner kuch kaar nahi rahe aaur jooh kaar rahe hai unko dhooo raha hai
Go Vicky bhaiya go
Vicky aur Kz sy jalti hai inki
Dono mil ky baja dooooo
she’s pregnant as per rumours

vicku and his mummy look like twins 
Isko dekhkar shehnaz gill ki har galtiya maafOriginally posted by: trouble_006
Kya matlab ab Munnu meri babysitting nahi karega? Thoda character assassination hi toh Kia hai uska
. Lakh gunah behtar thi iss copycat seI am not vicky and KZ's supporters but BB will force me to support them. BB ko jo nhi pasand hoty wohi humein theek lagty hain