Vicky aur Sana kaise haath mein haath lekar baat kar rahe thai. Inka bhi 'Yeh rishta kya kehelata hain' chal raha hain. Sana kaafi possessive lagti hain Vicky ko lekar.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Vicky aur Sana kaise haath mein haath lekar baat kar rahe thai. Inka bhi 'Yeh rishta kya kehelata hain' chal raha hain. Sana kaafi possessive lagti hain Vicky ko lekar.
Originally posted by: saniya9919
Vicky ne Darhi boys ko active kar diya abb bed mein pade nahin miltey.
So true
Thankfully they won't have lower back problem from lying down too much
Rinku ka trigger 'Ghar ke ration' mein hain, kal Mannara ki bajayegi. Lagta hain Mannara ki wajahse inka ration chhen gya. Already KZ ki wajahse cooking time kum huyi hain.
Jab jab Manara aur Abhishek ki bajti maza bada aata hai
Rider aise bhi Vicky se jalta hain, yeh rider abb Vicky ne jo bhi kahan uss mein mirch masala daalkar batayega.Originally posted by: TrickyMind
Vicky bhaiyya kya paka raha hai rider ko.. Rider bhi obedient student jaise baith k sun raha hai 😂
Upase Vicky issko BB ka favored lagta hain.Ankita Demaag ke room mein aakar soti hain toh BB objection nahin leta hain. BB ke favorite Ankita, Mannara & Munnawar.
Munnawar aur Mannara toh class ke monitor jaise banne phirtey hain dinbhar logo ko gyan baantey ki BB hain, Bb ko accha nahin lagega yeh woh.Bade aaye BB ke chamche.
Originally posted by: trouble_006
Munnu has the votes toh usko stress nahi hai. Future mein jab Anku vs Vicky vs Munnu track ayega toh the narrative will be that Munnu has played honestly and alone, Anku has played "dil se" and alone (coz pati toh bechari Bahu ko time hi nahi deta tha) while Vicky bhaiya has been playing a manipulative game using chela-chapatas to do his dirty work.
Ofcourse, in the end they will make vicky bhaiya villain and show him in negative light
Originally posted by: smriti25
Jab jab Manara aur Abhishek ki bajti maza bada aata hai
True that 🤣
where is
Tehelka jaayega toh Arun ka kya hoga? Jigna ji jaayegi toh Rinku ka kya hoga?
Kaafi saath mein dekhne ki aadat huyi hain Darhi boys aur JinKu ko.