Mannara ko Ankita se alag hi issue hai. She is clearly jealous of her.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Mannara ko Ankita se alag hi issue hai. She is clearly jealous of her.
Mannara is in some delulu land where she thinks Ankita is trying to create a connection with her 
Raat ko bed paar padee padee bhi Vicky bhaiya rider ko gyaaan baat rahe hai 😇
Vicky bhaiya Gyan baant rahe hai Anurag ko. Ye phasega phir. Anurag is gonna tell this to Mannara.
Munna yahi zyada intelligent hai Vicky se
Manaara ka bitching wala session abhi bhi khatam nahi hua.. Ab Rinku ko pakad k baithi hai - Unn ko connection banana hai..par mere connection ban chuke hai already..Mai ek baar kisi se connection ban jaye phir mai dusre nahi banati..
Vicky bhaiya trying to manipulate Delulu - 1
It's actually Vicky Ankita vs the whole house!
Vicky ab biker ko brain wash kar raha hai...ye ulta vicky ki topi urha dega biased bb kek keh ke
Vicky ka narcissism mastermind ke chakkar mein usko masterblind bana deta hai.
Abhi Samarth ne iska bhadkana public kia. Ab he's trying it with Rider of all people 
Originally posted by: TrickyMind
Manaara ka bitching wala session abhi bhi khatam nahi hua.. Ab Rinku ko pakad k baithi hai - Unn ko connection banana hai..par mere connection ban chuke hai already..Mai ek baar kisi se connection ban jaye phir mai dusre nahi banati..
Aur phir uss connection ki bhar bhar burayi karti hoon!