Arun - Meri galti thi.. Mai Raha bhatak gaya tha 😅
Jigna ka victim card khatam hi nahi ho raha- mai toh chali jaugi Sunday..
Ab toh Jigna ka ho eviction hona chahiye ..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Arun - Meri galti thi.. Mai Raha bhatak gaya tha 😅
Jigna ka victim card khatam hi nahi ho raha- mai toh chali jaugi Sunday..
Ab toh Jigna ka ho eviction hona chahiye ..
TV gang is actually more bearable to watch
wo bhi kia hi oneliner mare ab LOLOriginally posted by: Renee.Clare
Jigna ko nikalo. Arun ko bhi boring kar dia hai aaj
Yaar yeh manara sana rider ko hataooo main jigna ka chadhi topic hai abhi 

Originally posted by: Cookermaichane
Arun-Neil
Aaj mai self independent ho gayaMaine khuud dhoya
Jigna ji ne bola thaa ki mai unko dedooo wooh dhoyege Maine force nahi kiya
Jigna-ha Maine kaha bola ki tune force kiya
Neil-underwear nahi Arun
jigna-mai bola thaa isko ki mai dhoooo dungee
Arun crying now
Lagta hai ab Arun chaddi pahnna hee chhod dega, jhagda hee khatam.
Jigna ne itna embarrass kar diya hai iss ko kya bol Raha hai - "meri galti ho gayi.. Mai Raha bhatak gaya tha" 😂😂
from where chaprishek bhau bhau is bearableOriginally posted by: Renee.Clare
TV gang is actually more bearable to watch
Mannara kya jhgade krva rahi hai 
Sana definitely has some thing for Vicky. She is again that - the way I and Vicky have connected intellectually, i haven't connected with anyone else 
mannara is jealous of vicky and sana bond
she knew vicky is hot cake of bigg boss aur munawaar flop hai idhar, toh sana baazi na maar jaye 