
Pagal ho tum sab
Jigna ne ye comment parh liya na toh socho kitne din royegi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq

Pagal ho tum sab
Jigna ne ye comment parh liya na toh socho kitne din royegi
lolOriginally posted by: Renee.Clare
Munna is so desperate to get into dimag ka room. baar baar dimag ka room kar raha ki cleanliness k issue par.
tab se ha shakal utargai ha jab se nikala gaya ha
Jigna ko permanent washin machine bana do BB ka. Job ke liye rona bandh ho jayega. 🙏
Originally posted by: Jayjaya79
Mannara bolti hain Vicky ki har hafte beizzati hoti hain yeh kaise bias hain!
Mannara mast bolti hai kabhi kabhi 
Yeh innocent Wale expression dekh k kafi sahi cheeze bol Rahi hai aaj .. Munawar - Sana k liye bhi kafi kuch bol diya "Iss ko acting karni hai? Ankita k sath rahenge par Ankita thodi na audition clear karayegi?" "Sana koi bhi music Baja lega tu dance kar legi?" 😂Originally posted by: Jayjaya79
Mannara bolti hain Vicky ki har hafte beizzati hoti hain yeh kaise bias hain!
Jiggu actually offered to wash his clothes , saamne se batao 
Aye hayeee
Neil aise kyu baat karta hai
Jigna back to chadhhi puran.
Arun crying 😭
Originally posted by: Jayjaya79
Bandh kar do yeh chaddi puraan! Please!

Jigna ne chaddi dhona wala sab ko ek ek kar ke bataya ab bol rahi hai ...maine kis ko nahi bataya 
Mast gamer hai ye