Isha ko har jagah ghusna hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Isha ko har jagah ghusna hai
Muje bhi smj nee ata. KZ ke kitne naam hai? Koi ise KZ bolta hai koi Firoza koi ShehzadiOriginally posted by: Jayjaya79
Neil KZ ko firoza firoza bolta hain..khaanzaadi nahin bulata. Kyun??

KZ-Neil u need to heal 

Neil-where is your base your foundation 
KZ-what are you talking 
Manaara aaga laga Rahi haj Jigna- Sana k beech mai
Manara- muje lagta hai Sana strong hai
Jigna- Jane k liye?
Sana- Jane k liye toh aap bhi strong hai 😂
jokersOriginally posted by: trouble_006
Neil - Aap dekho apne apko
KZ - Main toh aise khadi hu, plate leke , kya dekhu

Originally posted by: Cookermaichane
Neil ki andaar chudail aa chuke hai
Cooker ji, gif moment ho gaya Aaj ka 
Originally posted by: Cookermaichane
Vicky bhaiya And Isha baat kaar rahe hai
abhishek -chintu
yeh Vicky bhaiya se baat kaar rahe hai
Chintu-galaat kaar Diya na isne
Cute☺️. Niba nibbi aise hi hote hai🤣🤣. Yaar samarth kya piece hai, thoda off hi lagta hai meko.
I did not want to insult the chudails 🤣🤣🤣Originally posted by: Cookermaichane
Neil ki andaar chudail aa chuke hai
Ankita kyun shaant ho gayi hain???
Neil pagal ho chuka hai 
Iski andaar ekk auraat rehte hai