Naved abhi vicky ka achcha triangle ban jata bas BB thora push kar deta
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Naved abhi vicky ka achcha triangle ban jata bas BB thora push kar deta
Abhishek kitni baar audition de k prove karega iss ko acting nahi aati..
Itna ro dho k bhi negative hi dikh raha hai yeh
🤣🤣🤣🤣Originally posted by: Chingaari
Naved abhi vicky ka achcha triangle ban jata bas BB thora push kar deta
Yeh wala angel zyada entertaining hota 😂
Originally posted by: Jayjaya79
Abhishek bhi mast faker hain, jaise hee pata chala kuch chalne nahin waali hain, Vicky ke saamne rone laga!
vicku bhaiya ne phir bhi apni baat puri rakhi, usko victim nahi banne dia to chup hogaya 
Abhi Neil Abhishek ke kaan bharne jayega.
Vicky bhaiya-roone ka card khel raha thaa mere saath 
Jitna daily soap mai "Rishta" word use nahi hota hoga utna BB pe ho raha hai
Chintu not letting Majnu play the Gullu Gulati card. Smart
Arre yaar….iss Abhifake ka tap band karo koi 
Lemme guess. Against Vicky?Originally posted by: Nachiketj
Abhi Neil Abhishek ke kaan bharne jayega.