Vicky Bhaiya pagal hogaye Hain. I don't get his friendship with Sana.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Vicky Bhaiya pagal hogaye Hain. I don't get his friendship with Sana.
2 logon ne bada niraash kiya ek biker ne doosra KZ ne
KZ-abhishek aap gatiya hai aaur aapki awaaz chubtee hai
Go KZ go 
KZ ek bond sahi se nahi nibha paayi...bakwaas
KZ go baja de iss fake insaan ki!
Bohot bore kar rahi hai ab yeh bhiOriginally posted by: Chingaari
2 logon ne bada niraash kiya ek biker ne doosra KZ ne
Go Vicky go baja iss abhishek ki 




abhishek is so desperate for fights and footage. har kisi ki fights mein ghus k larhne lagta hai
Vicky-Yeeh Banda saab kuch camera ki liye karta hai aaur bolta hai 

Go Vicky go baja iss majnu ko 
Vicky ne mast bola, Abhishek sab kuch camera ke liye karta hain, isko camera hee dikha do.