KZ to neil : Joru ka gulaam 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
KZ to neil : Joru ka gulaam 
KZ kya sahi bol Rahi hai Aish- Neil ko - kya hai yeh log yaar.. Footage k liye kitna kar rahe hai..
Neil- Audience ko sab dikh raha hai
(Haan Neil audience ko dikh raha hai tu kitna idiot lag raha hai abhi)
Rinku made Manna apologize 🤣🤣🤣🤣.
neil telling kz k hum sab males tum se door rehte hain to avoid allegations (because tum ne physical assault ka bola tha about abhishek)
KZ ko one vs all karna hai.
Abhishek bhi yahi. try kar raha hai.
Originally posted by: Nachiketj
Why bullying KZ?
coz sallu bullies her and they think they are being smart doing the same ...
Aish ki chudail dekh gaye aaj phirse 
Yeh pagal aish KZ ko Annabelle Bool rahe hai 
Vicky can't stand aish! Jaake chugli kar diya kz jab makka humara tha na coffee phat jaye toh Phir banana lete.
Originally posted by: behindyou
KZ to neil : Joru ka gulaam
Neil to KZ- Tuje kya lagta hai ek shadishuda mard ko yeh bura lagega? Nahi lagega.. lol
Yeh wali cheez abhi Vicky bhaiyya ne boli hoti yeh itna aggressive ho gaya hota 😂
Neil aish itni si baat ly ky kz sy fight karty hain kal mannara sy kyun nhi ladey uss task ky baad where mannara hurt aish