Dead Heart k haatho majboor EK VAMPIRE

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Dead Heart k haatho majboor EK VAMPIRE

Originally posted by: Fearless_Lover
Hriti used her energy properly
i m proud of u my bhakt
Jai bidi amma 🙏🚬
📿👣
what do u mean by that

Chavan prash ko toh maze le lekar khate hai
toh.....

Or would've let Danish make his job easy 

Originally posted by: Fearless_Lover
Dead Heart k haatho majboor EK VAMPIRE
Jaise Deva ko sab bolte hai kya badla lega re tu
waise hi Abhay ke liye hai kya vampire banega re tu 

you are trying to end the story before it even begins

Originally posted by: Fearless_Lover
what do u mean by that
Chavan prash ko toh maze le lekar khate hai
toh.....



Piya bhi maze le Rahi hogi phir to 

Behoshi to bas natak tha 

sirf naam ka vampire hai wohOriginally posted by: White-Lilac
Jaise Deva ko sab bolte hai kya badla lega re tu
waise hi Abhay ke liye hai kya vampire banega re tu

Originally posted by: Fearless_Lover
you are trying to end the story before it even begins
It would save everyone a lot of headache
(and then Abhay won’t abandon me in the forest 
)
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k