Originally posted by: whats.up.danger
i agree. I want such moments more.
And i wish she would stand up to bhootni chachi too
I hope so too
lekin itv fls ko pata nahi aise family members ke saamne kya ho jaata hai jo muh hi nahi khulta hai 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: whats.up.danger
i agree. I want such moments more.
And i wish she would stand up to bhootni chachi too
I hope so too
lekin itv fls ko pata nahi aise family members ke saamne kya ho jaata hai jo muh hi nahi khulta hai 
Originally posted by: whats.up.danger
this is the most hilarious part
i think jab jungle me metz use freeze kar rahi thi to uske tears bhi isliye hi hoge. “Oh no i have been crying over a stone for 200 years”



Bechare ke saath bohot bura hua
soch ke hi hasi aati hai 

On top of it, what did Metz expect him to do? Hamesha ke liye patthar ke aage baitha rahe
the moment he decided to move on tapak padi
Originally posted by: whats.up.danger
us show me sare pesa hi doobate the. Even dobi parents. Background checking naam ki cheej hi nai suni. Pehle se pata nai karva sakte the ladke belar he sare
Itv me background checking exist hi nahi karta hai
because all the drama revolves around shaadi 
Har shaadi me koi na koi kaand hota hi hai 
Which song
Please note I still have no idea what the above emoji means
https://www.instagram.com/p/Czq4mvWtiJn/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==
VD aur Suku ne bahut se new pics upload ki hai koi new siggy banao 
Badshah ka songOriginally posted by: whats.up.danger
kya he ye ? Kaha se lai ho?!
GONE GIRL 



Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k