Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(191/ 3*)( Mohan 50*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Hmm .Pata nahi kaha gayab ho gayi 
Haa , ye to h . Dono ka irritate krne mein koi muqabla nahi h . Aur ab to Bhabosa apni bahurani ki tarah kaand bhi krne lagi h 😂😂
Originally posted by: Tia-life
Maine uska title track dekha tha , vo pasand aaya isiliye show par research ki , par jab maine storyline padi , maine show dekhne se pehle hi backout kar liya.
Ek vo Sujal to tha hi , aur upar se uska Bhai , padhke hi itna cheap lag raha tha , dekhne ka kasht kaun kare .😤
Konse show ki baat kar rahi ho dono! Mujhe bhi batao!
Badmash baby 
Kahin to hoga , Rajeev Khandelwal and Aamna Shariff( Kashish aur Sujal )lead pair the. 2003 mein start hua tha .
Originally posted by: Tia-life
Maine uska title track dekha tha , vo pasand aaya isiliye show par research ki , par jab maine storyline padi , maine show dekhne se pehle hi backout kar liya.
Ek vo Sujal to tha hi , aur upar se uska Bhai , padhke hi itna cheap lag raha tha , dekhne ka kasht kaun kare .😤
Oh god ML's bro was such a cheap , disgusting character 
Ek piyush ka cameo appearance chhodkar muze us show me kuch bhi achha nhi laga
Originally posted by: Tia-life
To aaj dekha ki nahi . Aaj ka Dhruv aur Shaurya ka scene kitna cute tha , Dhruvaemon ko jaadugar naam diya h , Shaurya ne 🤭🤭
Nahi abtak nahi dekha par ab jarur dekhungi DD - Shaurya scene
Originally posted by: Chinmayi18
Oh god ML's bro was such a cheap , disgusting character
Ek piyush ka cameo appearance chhodkar muze us show me kuch bhi achha nhi laga
You know what , last mein vo piyush ka judwa Bhai laye as villain but end mein uski setting vo mahek ke saath kara di 🙄
Bhai ye uss sanki Mahek ki shaadi ke pichhe kyu hi pade hue the , 3-3 ladke sirf iske liye 
Originally posted by: Tia-life
Haa , ye to h . Dono ka irritate krne mein koi muqabla nahi h . Aur ab to Bhabosa apni bahurani ki tarah kaand bhi krne lagi h 😂😂
Dono sas bahu suit karti hai 