crazy couple ki larai shuru
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
crazy couple ki larai shuru
Fake fight again between thanda couple .
ab sach me season boring ho raha. back to back fights with no context
Baarf and barrfili mai tu tu mai mai tu pagal tu pagal kaar rahe hai 
Aishu aa gayi chudail mode mein
Originally posted by: vibecheck
that's his whoooole journey. roz nitpick karna kisne kya duty ki ya nahi ki, kisne kya khaya, kisne kya churaya. next he'll check kis ne kitni baar bathroom use kia, who peed how many times, who pooped how many times
Exactly kyunki BB ne saara power dimaag room ko dia haï and isko class monitor bana dia 
Pilla Munawar dare call dadhi duo pilla.
awaz neechay kar. tu awaz neechay kar. get lost. you get lost. baat mat karo. tu baat mat kar mere se. kya bacho wali larai hai ash and neil ki. neil cheekhtay huay bhi bachay bachay keh raha hai
Aish kaise hadkati hai Neil ko - chal nikal.. shut up.. chal bhaag.. subah se disoriented hai..
Neil bas ek hi cheez pe chilla Raha hai - chilla mat mere pe.. bubu..
Baby and bubbu Ki larayi

Achcha hua main aur nachchu nahi gaye...kitna bura lagte aise larhte huye