Munawar : Bhai sona nahi
The dude : I have been threatened.

Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Munawar : Bhai sona nahi
The dude : I have been threatened.

Originally posted by: CobraKai1972
Koi mujhe context do. Why are those three dudes so jelly?
konse 3 dudes
Ek copy cat yaha guss gayi hai.
Munnu-ankita apne hamare chai le kya
jigna-humko kya pura diin chaukidaari karne hai
Ankita-yeh hi tooh task hai karo chaukidaari 
I can understand
hamare Neil or Aishwarya Hai hi aese cutielicious 
Guys ready raho aj Neilicious or Aishwaryalacious episode hai
dil ko qarar aaya 🤮
Rinku Jigna ne itni chaukidari kar k bhi chai Patti chori kar li anku and company ne 😅
Originally posted by: Nachiketj
Jigna Rinku dikhi
Chai patti ke liye 😊❤️
The rider dude, hyderabadi one and the other guy
Jigna ji ne BB ko pel diya ...ek jann andar beth ke chaukidari kare phir bola jayega dikhti nahi hai...lol