achaOriginally posted by: Jayjaya79
Munna ne chori nahin ki, Ankita ne ki. Munna check karne aaya aur usko dustbin main empty milk carton mila
khair is DDT ma gunda i mean munna sirf ek hi ha
kindly dnt disrespect me
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
achaOriginally posted by: Jayjaya79
Munna ne chori nahin ki, Ankita ne ki. Munna check karne aaya aur usko dustbin main empty milk carton mila
khair is DDT ma gunda i mean munna sirf ek hi ha
kindly dnt disrespect me
Originally posted by: I_M_SultaN
yaar yeh sunny bhut funny ha kal kehta ha agar tu bachgaya to arun
to is ko sone nahi dege 12 baje bolege tera baap bach gaya LMAO
manasvi ja rahi thi to dono josh mein agae. finally jaan mein jaan ai once they were sure that arun isn't going. phir abhishek k peechay lag gae 
chandi ha us ki kisses wagera kar raaha haiOriginally posted by: Renee.Clare
That Jad Hadid is doing the same tharkipana in temptation island now

Originally posted by: Renee.Clare
That Jad Hadid is doing the same tharkipana in temptation island now
Woh wahi kar sakta he.. it doesnt even suit him.. i am all for tharki boys if its natural and nice.. i find him cringy..
Originally posted by: Renee.Clare
That Jad Hadid is doing the same tharkipana in temptation island now
Don't tell me you guys are actually watching it
Kitna boring episode hai aajka
Kal kya salman ke bhai wapas aayeinge ?
Originally posted by: I_M_SultaN
chandi ha us ki kisses wagera kar raaha hai
Kuch toh jal raha he shayad
Isiliye Arun safe hua tab se bolna shuru kar diya tha dono ne "aaj bandar ki barat nikalenge" 😂😂Originally posted by: I_M_SultaN
yaar yeh sunny bhut funny ha kal kehta ha agar tu bachgaya to arun
to is ko sone nahi dege 12 baje bolege tera baap bach gaya LMAO
Originally posted by: MissBrownEyes
Woh wahi kar sakta he.. it doesnt even suit him.. i am all for tharki boys if its natural and nice.. i find him cringy..
interesting 
bhut funny ha donoOriginally posted by: vibecheck
manasvi ja rahi thi to dono josh mein agae. finally jaan mein jaan ai once they were sure that arun isn't going. phir abhishek k peechay lag gae
raat ko 3 baje jo main hasa hu LMAO
kia bachkandi ha 12 baje bolegy tera baap bach gaya LMAO