Jigna tooh ekduum Halloween make-up mai laag rahe hai 
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Jigna tooh ekduum Halloween make-up mai laag rahe hai 
sallu to kz - apko ghalat fehmi hai k ap akeli khelti ho. yeh ap ka banaya hua narrative hai so you can show you are fighting against a jhund. sab clap kar rahe hain
Chup kar takle munnawar
do darhis ko bura bana dega chichaOriginally posted by: Chingaari
Salman air BB ne ye sab karke Abhishek -KZ ki gaadi ko hari jhandi de di
KZ aaj kuch kuch Parveen baabi jaisi dikh rahinhai
Originally posted by: Chingaari
Salman air BB ne ye sab karke Abhishek -KZ ki gaadi ko hari jhandi de di
Ab aur cringy thngs shuru hogi lol
KZ ki narrative ka parda faarsh! I am so happy! Victim card khelna bandh!
Rinku ko sirf ration aaur eggs mai interest hai Usko aaur kuch leena denaa nahi 
Rinku saadi pehna hai.
Rinku girte girte bachi 