Vicky ne Neil Ash ke dukthi rakh pe haath rakh diya, isiliye bahut zyada bhadak gayi!
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Vicky ne Neil Ash ke dukthi rakh pe haath rakh diya, isiliye bahut zyada bhadak gayi!
Originally posted by: Nachiketj
Aishwarya bewajah poke ki vicky ko
WKW mai Sallu ne bola thaa ki aap donno dekh nahi rahe tooh pagaal ho gaye hai 
Iss bakwaas ke beech pati neil kapdon ki baalti uthaaye ghoom raha hai...kya badiya gif moment hai
Originally posted by: TrickyMind
Vicky bhaiya ne apne sath Neil ko bhi peedit mard bol diya isliye 😂
Peedit tooh hai laag raha hai Neil 
Aish ki bakwas arguments se Vicky bhaiya front foot pe khel rahe hai - Mai boluga .. democratic country hai mai toh boluga ..
Aish ki bakwas se Anku khush ho rahi hai 😂
Neil-tu shadi ki uppar bool raha hai
Vikcy -tuje kuch mallum hi nahi yaha ky hua tooh Bool Kyu raha hai tuje maluum hi nahi hai
Neil-mai boluga 
Bina maal phoonke koi mahila iss awaaz aur constant volume mein non stop bakwaas nahi kar sakti
Neil Ash looking like like fools here! Bina kaaran mudda bana diya!
Shaadi pe jokes are like the most common jokes between couples, koi badi baat nahin hui!
Kappol flight 
Aish pagal ho gaye hai 
Ankita is even laughing 