Ankita madam ko naa bolna paap hai
https://x.com/dsouzajennifer/status/1718681951299940829?s=46&t=oHvRjCOkPBEDTgIhPwcg6w
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ankita madam ko naa bolna paap hai
https://x.com/dsouzajennifer/status/1718681951299940829?s=46&t=oHvRjCOkPBEDTgIhPwcg6w
abhishekwa is trying to convince samarth to talk to isha and showing that he's willing to sort things out. he said k main move on nahi kar paaya tha. he's saying it in the past tense. samarth k atey hi move on ho gaya? 
Originally posted by: Antaramantara
Quote islie mara kyunki soniya anjali jaise log jo show me kuch nhi kr paae .... Bahar aake Vicky munawar ko bolte h n I dislike that...itna tha to show me kuch kr lete..islie quote kia Bhai...usse phle kabhi quote nhi kara...aur ye ddt h sb bol skte h
acha ja maaf kiaOriginally posted by: I_M_SultaN
acha ja maaf kia
aapki maafi ka h to intezar tha.. ab jaake chain sukoon aaega mujhe...aapne maaf kr die..
Originally posted by: Antaramantara
aapki maafi ka h to intezar tha.. ab jaake chain sukoon aaega mujhe...aapne maaf kr die..
haa je le apni zindagi maaf kardia tujhe 
Thoda kalesh karna chahiye tha. DDT main bhi entertainment hota.Originally posted by: Antaramantara
aapki maafi ka h to intezar tha.. ab jaake chain sukoon aaega mujhe...aapne maaf kr die..

arun - kon bane ga isha ka pati 
Arre iss baar forum pe wo contestants wala popularity meter nee hai kya?
Originally posted by: Deadinside
Thoda kalesh karna chahiye tha. DDT main bhi entertainment hota.
Whi to thoda aur lamba kalesh krna chahiye tha....kya pata BB agle season bula leta yaha stalk kr k