Abhishek ka rone wali acting bohut buri thi
Inke break up ko 1 year se zyada hogaya toh phir yh sab kya hai. Uff
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Abhishek ka rone wali acting bohut buri thi
Inke break up ko 1 year se zyada hogaya toh phir yh sab kya hai. Uff
is saste kabir ko koi maro yaar
I still don’t understand why Isha isn’t staying away from this guy

Next time bigg boss k against nhi bolega kuch 
Originally posted by: ashi_lovely
Last week he said that unlogo ko dikhaye nhi big boss ne. Bigg boss ne Last week sunaya kal salman ne mazak banaya aur ajj krishna ne
Like tat given him limelight , shown him n he came in to ormax 
Originally posted by: I_M_SultaN
is saste kabir ko koi maro yaar
Kabir Singh se bhi ek step zyada hai ye. Looking at his behaviour inside the house there is a huge possibility that he may have done this.
Samarth is Vivek Oberoi. Sallu nahi chhodega ise.
manara pele is koOriginally posted by: Sera-high123
Kabir Singh se bhi ek step zyada hai ye. Looking at his behaviour inside the house there is a huge possibility that he may have done this.
dole shole is se achy hi ha is ke
Originally posted by: infinity101
Samarth is Vivek Oberoi. Sallu nahi chhodega ise.
Yh definitely kiya hoga. Last week ek episode mein isne iska bohut buri tarah haath pakhra tha tab I was like k isha got a bit scared possible hai k kiya houn isne. Gussa bhi iska high hai bohut.
Feeling bad for Isha she is too young for this drama but how she agreed for all this...bb itna bhi kya paisa de raha hai ki khud ka national television pe joke bana diya