Originally posted by: Deadinside
LOL.
Munna, soch agar ek din ke liye Mouni mil jaaye toh kya karega? Just asking out of curiosity.

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Deadinside
LOL.
Munna, soch agar ek din ke liye Mouni mil jaaye toh kya karega? Just asking out of curiosity.

Abhishek toh ek number ka jhootha hai, Salman uski acting dekh ke fisal ra hai.Originally posted by: I_M_SultaN
thing is salman bhai was real possesive yeh abhishek to nataunki ha
tho asih bhi bhut cold possesive the
Originally posted by: I_M_SultaN
abhishek is what salman bhai in 99-2005
Abhishek tho nutanki hai 
Originally posted by: infinity101
Abhishek toh ek number ka jhootha hai, Salman uski acting dekh ke fisal ra hai.
salman one sided lover ka bhagwan ha
Last week he said that unlogo ko dikhaye nhi big boss ne. Bigg boss ne Last week sunaya kal salman ne mazak banaya aur ajj krishna ne
kal neil ne bhi pela acha dance kar keOriginally posted by: ashi_lovely
Last week he said that unlogo ko dikhaye nhi big boss ne. Bigg boss ne Last week sunaya kal salman ne mazak banaya aur ajj krishna ne
yeh bajne hi aya ha 
Originally posted by: infinity101
Abhishek toh ek number ka jhootha hai, Salman uski acting dekh ke fisal ra hai.
Abhishek said he is Salman fan 
Isha-Abhishek shown Aish-Sal script to sal on stage . Now this Samarth is which role ? Vivek Oberoi r who ? 
Abhishek ka rone wali acting bohut buri thi
Inke break up ko 1 year se zyada hogaya toh phir yh sab kya hai. Uff