Aur yeh kaat gaaya. Congratulations! 
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Aur yeh kaat gaaya. Congratulations! 
Sabse zyada vicky uchak raha he..
Btw whats up with isha calling that video cute.. wt a sadistic person she is lol
BB - kaisi thi film abhishek Isha.
Dono - cute thi
BB - kuch Kami lagi?
Both are crying
Bb-samarth ki mutabik Yeeh Isha ki boy friend hai 
Yar kya musibat hai mera live link broke hogya hai, mujhe uljhan sy horhy hai
Damn this is literally epic. Yeh Serial hai ya BB ?
How does even this Gurl Isha approve for this drama ?
Originally posted by: Deadinside
Aur yeh kaat gaaya. Congratulations!
Lamba karke kaat diya 😊lol
BB - mujhe ek Kami lagi. Isha aap bataiye. Ek kirdar ki Kami hai. ..
Naaye bande ka jo kaata hai na. Bohot he galat level ka. 
Sare Simba- Ankit jaise contestants bhare pade hai iss season toh BB ko lag raha hai ab idha Abhishek drama se hi chalate hai show aageyOriginally posted by: Chingaari
Mid season wale dramey iss baar 3rd week mein hi mil gaye