Abhishek Isha ko halal kar rahe abhi..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Abhishek Isha ko halal kar rahe abhi..
ohh bhai the BG MUSIC I CANT
MANN BHARYAAA
Aww what a heart warming,scratching video tha
Isko khaa peeke halal karne wala hai BB
Originally posted by: I_M_SultaN
vicky ke bhut fans dekh rahe ha chirya pe
faltu ke hype
he is better then munnawar tho
I found him better for a while but zyada hi badtameez hai. First season I might not support anyone, it’s a good feeling 
Chinga screen main ghusi padi hai pudiya phaank ke. I can sense that.
BB ne toh Abhishek se achha khasa badla le liya show mai sasta kabhir Singh banne ka 😂
Khoon k aansoo rulayega aaj toh Abhishek ko 😂
Munawar - Roega abhishek picture k end me..
Waah
Originally posted by: Renee.Clare
Abhishek - mai to bada khush hu. ( after getting called in BB theatre)




Sohail and arbaaz