Manara maine kabhi kisiki career paar kuch nahi bola 
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Manara maine kabhi kisiki career paar kuch nahi bola 
Originally posted by: Renee.Clare
Samarth ne apni poori zindagi me nhi socha hoga ki log itna besabri se kabhi intezar karenge kabhi uska..
So true 😂😂
Samarth ko le aao. Abhishek ka rona dekhna hai.
https://x.com/thebiggbossdude/status/1718250924047737228?s=46&t=oHvRjCOkPBEDTgIhPwcg6w
abb ye iski costar bhi aayegi kya.
I am not getting what is so special and watch worthy about it. That guy needs to move on. There is no point of going around in circle.Originally posted by: Nachiketj
Samarth ko le aao. Abhishek ka rona dekhna hai.
Ankita taunting mannara abt talaak.iska khud ka bhavishya andhere mein hai.
Ankita apne aap ko kitni badi actress samjhti he.. ek hi bollywood film ki he jismein kch zyada khas actin nhi thi lol
Live watchers bolo aaya kya samru?
Mannara wants Ankita as a friend. Isiliye frustrated Rehti hai.