Krushna on stage 
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Krushna on stage 

Bakwaas aadmi phir aa gaya..bb 16 .finale per kitna jhilaya tha isne 
Originally posted by: Cookermaichane
Arun-aglee haafte Sir ne mere waaah waaah nahi kare na tooh Mera naam badaal dena
Mast banda hai yeh 😂🤣
What time does the episode come on weekdays?
Originally posted by: TrickyMind
Yeh le Chingu aaj toh Krishna bhi aa gaya 😂😂
Bharti Harsh bhi aate ho honge 😂
Pata nahi yaar mujhse aisa kaunsa paap ho gaya ...
Tehelka k expressions the "chhor na smoking room mai chalte hai "😂😂Originally posted by: Cookermaichane
Arun-aglee haafte Sir ne mere waaah waaah nahi kare na tooh Mera naam badaal dena
Originally posted by: Cookermaichane
Arun-aglee haafte Sir ne mere waaah waaah nahi kare na tooh Mera naam badaal dena
I like Arun he’s so out of it 
Tum sirf WKV dekhte ho na isliye special banate hai weekend k epi 😂Originally posted by: Deadinside
Kya jokes maar raha hai Krishna. Mazaa he aagya. Yahi toh chahiye tha.
Petition to eliminate Krishna from BB 😭
Yaar Isha ka bf kaab ayega 