Naagin is here
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Naagin is here
Ye non biodegradable plastic phir aa gayi
Sunnyyyyyy agayaaaaaaaaaaaaaa 

Kundra aa gaya
Teja ka Sunny 
What is this temptation island all About???
mouni ki epic bezzeiti
mouni: sir ek baat batao.. mein itne dino baad aayi hu BB mein.. aapko kabhi mujhse milne ki temptation nhi hui
salman: bilkul nahi.. kyu? LOL
DDT favourite Karan Kundra is here
Originally posted by: Chingaari
Ye non biodegradable plastic phir aa gayi
abhi bolege Salman sir muje apki saath dance karna hai 
Inhe toh wapas le jaayiye. Plastic main tabdeel hoti jaa rahi hai dhere dhere.Deadwaaa tere liye aik or ayi moni agayiii
Originally posted by: Renee.Clare
Manasvi ko bheja hi hai Munawar k sath angle banane k liye. Isiliye Mannara k Sath mana kar dia angle k liye.
Matlab munawaar ko love angle toh hona hi hona hai