Originally posted by: saniya9919
Kabhi kabhi mujhe lagta hain end of the season Ankita Vickuy se divorce naa le
Are sab natak.
Bahar hote hi,pregnancy announce kar denge.
Ops wat i am saying,i just registered myself as her fan in anku fan club
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: saniya9919
Kabhi kabhi mujhe lagta hain end of the season Ankita Vickuy se divorce naa le
Are sab natak.
Bahar hote hi,pregnancy announce kar denge.
Ops wat i am saying,i just registered myself as her fan in anku fan club
Jigna ben nahin hoti hain toh episode flop lagta hain. Asli tadka toh Jigna ben maarti hain entertainment ka.
Khanzaadi ne Ankita ka pardafaash kar diya hai.
Anyone who is against ankita will be in my favourite list. Currently, khanzaadi
Anurag ne BB ke favouritism ka pardafash kiya.
Youtubers ko aise insult jamegi nahin. 
Chinguji ke footprints dekhey Lokhande fan club mein. Abb yeh nahin jeetegi.
Munna bahot bore ho raha hain, tasks bhi nahin aur Anjali, Poonam jaise dedicated dasiyan bhi nahin hain filhaal toh.
Aur Sasha, Nisha jaise naive contestant bhi nahin.
Originally posted by: saniya9919
Munna bahot bore ho raha hain, tasks bhi nahin aur Anjali, Poonam jaise dedicated dasiyan bhi nahin hain filhaal toh.
Aur Sasha, Nisha jaise naive contestant bhi nahin.
He misses anjali bahut ro raha hai
Ramu fans , dekho main kya layi
:
Originally posted by: saniya9919
Chinguji ke footprints dekhey Lokhande fan club mein. Abb yeh nahin jeetegi.
Chinguji is a fraud. 
Biggest fraud on IF.