Arun-kalse huum Saab bhi lomdi ki tarh side se jakaar muddeee banate hai 
Therapy room mai send kaarte hai inko 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Arun-kalse huum Saab bhi lomdi ki tarh side se jakaar muddeee banate hai 
Therapy room mai send kaarte hai inko 
BB ko challenge kar raha hai 😂😂Originally posted by: Chingaari
Biker toh gayo
Loving the conversation of youtubers. Finally arun ne therapy wala mudda bhi uthaya
Bb ki chaal kaam kar gyi Ankita ko relevant banane ki 
Originally posted by: Cookermaichane
Jigna-yeh kya hamesha hi biased rahega haar WKW mai
Lagta hain in logo ne bb dekh ke aya nehi
Jhar padega na sabko,shayed umar jaise nikal bhi dega
Originally posted by: Chingaari
Biker toh gayo
Jigna aaur Arun bhi gaye saath mai 
Dadhi wale vaat laga Raha hai BB k favouritism ki 😂😂
Chhoti dadhiwala - yeh kya hai therapy room mai bulate rehete hai tv walo ko.. therapy werapy dene 😂
BB walo ko recruitment k liye ek aur show mil gaya. Temptation island.
Arun- Anuraag ne kafi sachhai bol di hai 😂😂Originally posted by: Cookermaichane
Arun-kalse huum Saab bhi lomdi ki tarh side se jakaar muddeee banate hai
Therapy room mai send kaarte hai inko
Haan sab ko saath le ke kuwein mein dubki laga raha hai....masoom