Even Donkeys are far better then them, Yeto ussey bhi gye guzre hai
Phir toh kutto ki bhi bezati hai inke saath compare kare toh 
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Even Donkeys are far better then them, Yeto ussey bhi gye guzre hai
Phir toh kutto ki bhi bezati hai inke saath compare kare toh 
Originally posted by: Sparkles2621
Damn you makers!! Saare show ka satyanash kar diya …Time travel se kya banna diya.. It’s like watching an Ekta Kapoor serial , 2 min ki shaadi, romance and then kid and separation!!!
I still can’t believe DT are going to have a kid
Don't compare bro . Yrr Ekta maa ki shaadi ka ek din 1 mahine tak chalta h ,Do min mein to unka ek dialogue naa hota h.
Yaha to writers ne mujhe bohot disappoint Kiya h , so ke separation track mein bhi inse jyada romance hota h . Atleast vo apne leads ko ss to deti h . Inse to vahi nahi hota 

Ghor beizzati hogi unki bhi , Unse bhi nhi kr skte compare
Sahi me 🤣 let's stop here Varna warning mil jayegi Galiyan ko leke 


Originally posted by: Tia-life
Copy karte h , vo bhi 3rd class, achche idea ko bura banate h , jise achcha rakhte h use ff kar dete h
Mansi di try writing , Saxena's in 17tj century ya phir royals in 21st century. Atleast isme se kuchh churaye to , humare DT ka separation track to postpone ho
, Better hai naa hi churaaye , Mansi DI ki stories badnaam krdenge aese to yeOriginally posted by: Tia-life
Don't compare bro . Yrr Ekta maa ki shaadi ka ek din 1 mahine tak chalta h ,Do min mein to unka ek dialogue naa hota h.
Yaha to writers ne mujhe bohot disappoint Kiya h , so ke separation track mein bhi inse jyada romance hota h . Atleast vo apne leads ko ss to deti h . Inse to vahi nahi hota

Originally posted by: Minhasmansi92
Sahi me 🤣 let's stop here Varna warning mil jayegi Galiyan ko leke


Mann halka ho gaya mera atleastKutte vafadaar hote h , ye to unn DT aur unke loyal fans , jinki vajah se show chal raha h , unhi se cheating kar rahe h .
Hadd se jyada pagal h ye 
Main pata hai subah se naach rhi thi , Mumma ko bol rhi thi aaj to Main DT ki shaadi me jaane waali hun 8 baje aap ko aana hai
Aur yha Makers ne jo dhoka kiya hai , Saare excitement ko churrr chuur kr diya Nikamme log
Nice IDEA Chutki , Pr Churaayenge aur usmein me vi apna dimaag use kr diya to ye tracks bhi bure ho jaayenge, Better hai naa hi churaaye , Mansi DI ki stories badnaam krdenge aese to ye
Behen dekh inmse aadi bhi vo sahi se nhi kar payenge! I am not a fan of Saxena's and the royal family. Ideas ache hai Ishi ke lekin no risks 