Originally posted by: Pyaarasam
YR songs peh agaye tu wah aap toh sach mein Kaira ke fan ho
Lovely song btw, I love all YRKKH songs bass show tik tak ta until Second gen
lol.. came across this song
haan mujhe bhi yeh gaana pasand hai..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Pyaarasam
YR songs peh agaye tu wah aap toh sach mein Kaira ke fan ho
Lovely song btw, I love all YRKKH songs bass show tik tak ta until Second gen
lol.. came across this song
haan mujhe bhi yeh gaana pasand hai..
I followed it na pehla gen with Ahshara Naitik phir usse pehle ke dusre shuru I stoped
Pyaar miljaye...
Oh Khanna...
Sab pata hai and yeh wala toh Kaira ka song hai
Beautiful
Originally posted by: Pyaarasam
I followed it na pehla gen with Ahshara Naitik phir usse pehle ke dusre shuru I stoped
Pyaar miljaye...
Oh Khanna...
Sab pata hai and yeh wala toh Kaira ka song hai
Beautiful
Suna hai 3rd gen hi acha nahi hai?
Arre haan yeh yaad aaya pyaar miljaye piya pyaar ka pyaar miljaye.. yeh bhi kiara ka gaana haina?
Originally posted by: EmeraldStar
Suna hai 3rd gen hi acha nahi hai?
Arre haan yeh yaad aaya pyaar miljaye piya pyaar ka pyaar miljaye.. yeh bhi kiara ka gaana haina?
Dono gen ka gana hai last pata nahin dekha hi nahin even not a clip bass udar udar sune hai ke kya chal raha hai.
Nahin hai isliye toh hum chahte hai Harshad ka contract khatam ho takhi woh free hojaye. He deserves better
Originally posted by: Pyaarasam
Dono gen ka gana hai last pata nahin dekha hi nahin even not a clip bass udar udar sune hai ke kya chal raha hai.
Nahin hai isliye toh hum chahte hai Harshad ka contract khatam ho takhi woh free hojaye. He deserves better
oh wow do gen dekha.. 
Haan yaar he deserve better.. Hope he get awesome script to burn our screen.
mujhe todi neend aa rahi hai.. so i might sleep off..
good nite dear.. 
Originally posted by: EmeraldStar
oh wow do gen dekha..
Haan yaar he deserve better.. Hope he get awesome script to burn our screen.
Nahin sirf pehla dekha, dusra with Kaira only clips dekha aur last toh Harshali joh dekha nahin. Harshad ho ya na ho, I only followed him since Bepannah btw. It's the only show I saw with him
I want to see him in action OTT mein kash Jenni ke saath because Bepannah sirf 8 months kam kiya hai
ya phir agar saath na ho toh ek Music video bhi chalega (finger cross)
The movie was so beautiful and heart touching at the end

Originally posted by: EmeraldStar
mujhe todi neend aa rahi hai.. so i might sleep off..
good nite dear..
Sweet Kushal dream! Muaaah!