Me nhi hu iss grp me , Kyunki me pdhti hai ek din pehele hu
Are yaar tu ek namuna hai sachhi 😂😂😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Me nhi hu iss grp me , Kyunki me pdhti hai ek din pehele hu
Are yaar tu ek namuna hai sachhi 😂😂😂
chup kr chugalkhor
Okay🤫

Me nhi hu iss grp me , Kyunki me pdhti hai ek din pehele hu
Mai ek raat pehle pdhti hu 🤣 raat sari jagrata karne ke baad subha paper deti hu mai 
Originally posted by: Tia-life
Batao pehle naam nahi liya , usme dikkat ab jyada pyaar barsane par bhi problem, Mansi di inhe pyaar nahi, daant ki hi jarurat h
Chutki ji aap kyu bush baby ko mansi Di se dant padwana chahti hai batao batao 😜
Yeh ek alag hi namuna hai chinnu
Hai na baby 


Originally posted by: Minhasmansi92
Mai ek raat pehle pdhti hu 🤣 raat sari jagrata karne ke baad subha paper deti hu mai
Chalo mujhe bhi aaj yahi krna padega lag raha h
, par dikkat ye hai mujhse jagrata nahi hota aur kitabo ke saath to aur jaldi neend aati h 

Originally posted by: Chinmayi18
Chutki ji aap kyu bush baby ko mansi Di se dant padwana chahti hai batao batao 😜
Haan na mujhe bhi bata
sahi me
Ek din padha hua exam me yaad aata hai tuze properly Bush 
Mai 2 weeks pehle se start karti hu padhna phir bhi yad karke karke likhna padta hai 