New spoiler vid has dropped- features Tara teaching Dhruv malyuddh (combat wrestling)!
Vid in the spoiler thread.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
New spoiler vid has dropped- features Tara teaching Dhruv malyuddh (combat wrestling)!
Vid in the spoiler thread.
Originally posted by: Utkarsha999
Aao jao Di ab DT hi dekh lo according to new spoiler sasti cindrella sudhar gayi hai aur the great human being Dr Dhruv ne without any complaint use forgive bhi kar diya hai I guess
Kabir wala show to aap dekhna nahi chahti to ye dekh lo atleast aur kuch bat to karo
Other sm platforms par to aap reply deti hi nahi ek yahi reply deti thi ab yaha se bhi gayab ho gayi
Apne favourite Dr Dhruv ki yad nahi satati aapko
I'm happy ki writers ne finally DT ke beech ki MU's clear kar di 
But phir bhi mera DT dekhne ka koi irada nahi hai abhi muze jara bhi interest nahi aa raha hai to kyu dekhu mai
Sunday ko kabir wala show try karungi tu itna bol rahi hai to....
Originally posted by: Tia-life
New gang to create ho gayi .
Chinu Di , aap bhi sunn lo , new gang create ho rahi h, Chudail gang , wanna join.
P.S. By default aap pehle se hi member ho
Chudail gang seriously 

Aur koi nam nahi mila kya aap logo ko 😂😂😂
Vo baad mein realise hua , to filhaal abhi naam par charcha chal rahi h 
Baaki 3-4 page aur padh lo to , baaki ke options bhi dikh jayenge . Unpar apni rai dijiyega 
, maine socha pr Grp members ko nhi psnd to cancel kr diya ,

Originally posted by: Tia-life
Vo baad mein realise hua , to filhaal abhi naam par charcha chal rahi h
Baaki 3-4 page aur padh lo to , baaki ke options bhi dikh jayenge . Unpar apni rai dijiyega



Mast haina, maine socha pr Grp members ko nhi psnd to cancel kr diya ,
Abhi still naam pr charcha chalu hai , Tu bhi kuch acchaa sa soch
Chudail gang achha hai yahi rakh lo something unique 

Nhi bilkul.bhi nhi 
Originally posted by: Minhasmansi92
Nhi bilkul.bhi nhi
