Waah madamjii👏Aaaj EDT kuch bhi krke puraa krna hai To ab mt bhaghna
Yeh phir bhag jayegi 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Waah madamjii👏Aaaj EDT kuch bhi krke puraa krna hai To ab mt bhaghna
Yeh phir bhag jayegi 🤣
Lag to mujhe bhi yhi rha hai 🤣
Yeh abhi bhag gayi hai 🤣 baad ka toh pata nhi 😆
Waah madamjii👏Aaaj EDT kuch bhi krke puraa krna hai To ab mt bhaghna
Okay ,bhaagna to durr ki baat , aaj to yahi jami rahungi pure time 😆
Are bhaagi to laut kar bhi to aa gayi na😎
Haa JAMI rahungi , abhi kaun yhaa se gayaab tha wo bol
Are mummy bulaegi to jaana to padega na , behno se darr lagta h , Parr high command ke farmaan ko bhi to maanna h 😆
Originally posted by: Tia-life
Are mummy bulaegi to jaana to padega na , behno se darr lagta h , Parr high command ke farmaan ko bhi to maanna h 😆
In sainiko ne Dhruv ka dhakka mara 😡😡
Aur Tara ko mrityudand dena tha , to de deti ye kadwi baate bolkar Dhruv ko hurt karne ki kya jarurat thi 😭😭