Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Chinmayi18
Muze trust nahi hai Tara par 👎🏼
But I really hope atleast ek bar Dhruv ko apni side explain karne ka chance to de Tara 🤞
Hopefully 🤞🤞
Originally posted by: Chinmayi18
Maine bhi starting ke kuch episodes nahi dekhe the is liye exactly nahi pata Anusiya kon hai
But aaj ka epi dekhkar lagta hai in upcoming episodes Tillu ki jagah Anu hi chirkut ki partner na nikle 😆
Wahi hogi
Joh accha hota hain
Wahi villan hota hain
&
Yaha Anusuya villan hogi
Also bcoz Tillu got married so most probably they won't make her the villan. Except inke pass tracks khatam ho jar toh
Kyunki real me Payal Chinnu ki tarah chapad chapad nahi karti thi bilkul bhi 😆
Kyu bhai , itna to chapad chapad krti hai , Aloo paratha banaa leti hai , dhruv ki fav sbzii sikh rhi hai , aur kya chahiye behna🤣
Aur to aur bush ne jiju se unko writing tak thik karwa li aapke liye , ye kya baat hui😛
Woh bhi Try ki thi maine bohot spicy thi muze nahi jami 😆
Originally posted by: Minhasmansi92
Decide karlo Aaj mujhe nhi pata. Mai toh soch rahi thi ke agar Dhruv ki behen hoti uske bilkul opposite toh kya tamasha lagta Murkhgarh me 🤣.. like chirkut ko toh kab ke thappad pade chuke hote usse. Mene toh Dhruv ki behen ka naam bhi soch rakha hai 🤣
To kya h naam mujhe to bada interest aa raha h isme , Dhruv ki behen ki entry,WOW🤣
Originally posted by: Chinmayi18
Yes 😛
Itni jyada introvert ki clg me sirf 2 friends hai meri pata nahi woh muze kaise jhel leti hai 🤣
Originally posted by: Palak2812
Wahi hogi
Joh accha hota hain
Wahi villan hota hain
&
Yaha Anusuya villan hogi
Also bcoz Tillu got married so most probably they won't make her the villan. Except inke pass tracks khatam ho jar toh
Kon hai asli villain Anu ya Tillu janne ke liye keep watching DT... Keep supporting DT (in Ishaan's style 😛)
Mere bhi 2 hi h , 1.5 saal ho gya clg me , pr kitno se baat bhi nhi ki hai , 😛
Koi naa hum ek jese hi hai lgta hai👍🏼
Kitne same hai hum dono 🤗