Dhruv ko nirdosh mukti mile king ke katl ke ilzam se aur king ki aatma ko bhi nark me ashanti pradan ho yahi aasha hai🙏
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(138/2*)( Mohan 21*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Dhruv ko nirdosh mukti mile king ke katl ke ilzam se aur king ki aatma ko bhi nark me ashanti pradan ho yahi aasha hai🙏
Ye Murkhgarh ka jaadu h mitwa,
Budhhi meri kho gayi , pagal aise ho gayi ,
Na ab khud par kaabu h mitwa .🤣
Originally posted by: Tia-life
Hmm ,main to baar baar bachi hu .
Hopefully ye jaldi ho jaye ,jiju par kanhaji ki Aseem kripa h , tabhi iss rog se bache hue h , vrna koi samanya manushya inn Murkhgarh vasiyo ke bich se shakushal nahi laut pata ,Eg-Ravi baba 🤣🤣
Poor Ravi baba kya halat ho gayi hai inki murkhgad ki pollute air me rehke😭
Dhruv abtak bacha hua kaise hai yahi ajooba hai😲
Originally posted by: Chinmayi18
Kaha mar gaye the jiju jo tuze nahi mile😡
Oh rone dhone me busy the na chhod aa ja wapas tu
Hum , Tara ki sangat mein jiju bhi rotlu hote jaa rahe h 😭
Ek kaam krte h , yahi isi Sadi mein jiju ke naam par Tara mukti hawan karwa lete h , shayad aur jaldi Jiju Tara ko bye bye kar wapas aa jaye 😃
Tuze bhi Ravi baba -2 banna hai kya
Nahi na to baith yahi chupchap murkhgad jane ki bat na kar
Originally posted by: Chinmayi18
Dhruv ko nirdosh mukti mile king ke katl ke ilzam se aur king ki aatma ko bhi nark me ashanti pradan ho yahi aasha hai🙏
Kanha ji , same to same wish , meri taraf se bhi copy paste, swikaar kr lijiye 🙏🙏😆
Originally posted by: Chinmayi18
Tuze bhi Ravi baba -2 banna hai kya
Nahi na to baith yahi chupchap murkhgad jane ki bat na kar
Okay, yahi se prayer karti hu ,mere jiju aur meri behno ke liye .👍🏼
Originally posted by: Tia-life
Hum , Tara ki sangat mein jiju bhi rotlu hote jaa rahe h 😭
Ek kaam krte h , yahi isi Sadi mein jiju ke naam par Tara mukti hawan karwa lete h , shayad aur jaldi Jiju Tara ko bye bye kar wapas aa jaye 😃
OK to is Sunday hi hawan karenge hum apne Dhruv babu ki salamati ke liye 👍🏼
Aa jana sab pakka
Originally posted by: Tia-life
Kanha ji , same to same wish , meri taraf se bhi copy paste, swikaar kr lijiye 🙏🙏😆
Dil se wish mangi hai to swikar jarur hogi 👍🏼
Sath me karenge prayer hum👍🏼