Ye scene achha tha waise
Tara hamesha aise hi good girl banke nahi reh sakti kya 😉
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ye scene achha tha waise
Tara hamesha aise hi good girl banke nahi reh sakti kya 😉
Originally posted by: Chinmayi18
Ye scene achha tha waise
Tara hamesha aise hi good girl banke nahi reh sakti kya 😉
Nhi isse daure padhte hai achche bnne ke🤣
Tara bhot badi sacrificing person hai usko ek baar bole ge ke vo Dhruv ke liye sahi nhi hai vo khud Dhruv ko chod kar jaye gi 🤣 Tara ki mujhe koi tension nhi padi 🤣
Tia Behen darm nibhaa rhi hai , to nibhaa ne dena , humare to faayeda hi hai , hume to mil rha h🤣🤣
Kuch mil hi to nahi raha hai hame abhi bhi hum Dhruv se bohot dur hai tia ko dekho chali gayi uske pas 😆
Aa gayi 😆
Originally posted by: Minhasmansi92
Tara bhot badi sacrificing person hai usko ek baar bole ge ke vo Dhruv ke liye sahi nhi hai vo khud Dhruv ko chod kar jaye gi 🤣 Tara ki mujhe koi tension nhi padi 🤣
Are ha sachhi uska sacrifice mode on kar denge somehow to hamara mamla set hai 👍🏼
Abhi kaha ho murkhgad me ya aagra me Dhruv mila na
Ha I love Dhruv nam ka doura padta rehta hai Tara ko😆
I am present but DT hug dekh kr sadme me hun , tum dono ka bhi yhi hai kya🤣
Tia kaha hai , murkhgadh to nhi chali gyi , emotion me beh kr apne jijju ko lene
Main to ye sannata dekh kar chali gayi thi, planning krne ki kaise Murkhgarh mein akal bachayi ja sake , 😛
Jiju ko safely lane ke liye apni safety ka bhi dhyan rakhna padega na 😃
Lekin bohot sochne par bhi ek way nahi mila
To ab late entry le rahi hu .😆
Originally posted by: Chinmayi18
Are ha sachhi uska sacrifice mode on kar denge somehow to hamara mamla set hai 👍🏼
Aur nhi toh kya 🤣