To aaj raat ke episode ke baad dekho kya hoga!🤣🤣Originally posted by: Sera-high123
I lose interest after confession aur yaha toh pata nahi kya hi ho raha hai 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
To aaj raat ke episode ke baad dekho kya hoga!🤣🤣Originally posted by: Sera-high123
I lose interest after confession aur yaha toh pata nahi kya hi ho raha hai 🤣🤣
Ye koi nayi baat hai kya???Day 1 se yahi to chal rah hai😅
Originally posted by: Sera-high123
I lose interest after confession aur yaha toh pata nahi kya hi ho raha hai 🤣🤣
I fall in the same category. I usually don't watch after confession but here; there was nothing to watch before as well. 🤣
Originally posted by: LoveHopeMagic
I fall in the same category. I usually don't watch after confession but here there was nothing to watch before as well. 🤣
Same here.. Here they are falling so soon😆
Ring bhi pehna di Rey ne and it is only 14th or 15th episode🤪🤪
Main toh ye soch rhi hu ki ye abhi eye lock aur aise typical romantic scenes me itte hot lag rhe hain toh fir jis din they decide to show consummation tab kya hoga...kitte hot lagenge ye!!😳
They are engaged already.🤣 Ye show ab kaunsi disha mein jayega, sab ekta maiyya par depend karta hai.🤣
Originally posted by: minakrish
They are engaged already.🤣 Ye show ab kaunsi disha mein jayega, sab ekta maiyya par depend karta hai.🤣
Radhi is not wearing ring or Mangalsutra in present day so probably marriage doesn't happen.
🤣🤣
Obviously Rey broke off the engagement after the misunderstanding.🤣Originally posted by: Sera-high123
Radhi is not wearing ring or Mangalsutra in present day so probably marriage doesn't happen.
🤣🤣
sirf mangalsutra bhaki hai.. oh bhi jaldi pehnayega🤣🤣