Abhi vs Avi - kya bajai he Avinash ki 😆
https://twitter.com/devil_nahyan/status/1682021886455353345?s=46&t=fWZfxAAkZ2P1bX91A4bg-A
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Abhi vs Avi - kya bajai he Avinash ki 😆
https://twitter.com/devil_nahyan/status/1682021886455353345?s=46&t=fWZfxAAkZ2P1bX91A4bg-A
Pooja won👏
She made her opponents tired
Pooja - Ashika were stars of the task for me. Pooja didn't stop at all even though uski bhi age hai.
Even Avinash ka frustration + viciousness hata dein 1 min ke liye toh he did give his all in the task.
yeh mera elvish kis se naraz hai abhi?
yeh mera elvish kis se naraz hai abhi?
upset sa lag raha hai bechara 😭
Sadma laga hoga. Isko gyan de deke jhagda karne se mana kar dia Gyani Baba ne aur khud 2 din se lad raha hai 😆
Originally posted by: trouble_006
Sadma laga hoga. Isko gyan de deke jhagda karne se mana kar dia Gyani Baba ne aur khud 2 din se lad raha hai 😆
elvish ka na koi mid ground nahi hai.. yaha toh bachcha sa hai... yaa kuchh bhi cheap sa bolta hai.. midway nahi hai bechare ka.. 😒
Originally posted by: trouble_006
Sadma laga hoga. Isko gyan de deke jhagda karne se mana kar dia Gyani Baba ne aur khud 2 din se lad raha hai 😆
abhishek se gussa hai kya yeh??
btw why did abhishek fight with my avinash?