Now Pooja vs Jad.
Sher vs bakri
Fierce Don vs cry baby
Kya competitors hai 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Now Pooja vs Jad.
Sher vs bakri
Fierce Don vs cry baby
Kya competitors hai 🤪
Avinash ki Sach mein ladko ke saamne fatti hai.
Jab sirf Aashika thi toh itne condescending tone mein baat lad raha tha.
Fukra ke samne aa gaya nalle pane pe 😆
Jo bhi hai, Aashika ne ekdum frustiya dia hai isko..
Go Aashika 🥳
Paisa ka bhut ghamand hai bhai is 2rs admi ko
Nalla toh Jad hai sach mein 😆
Originally posted by: roni_berna
Nalla toh Jad hai sach mein 😆
fufa jaise minute minute mein gussa ho jaata hai
Originally posted by: Mai.NePyarKiya
Paisa ka bhut ghamand hai bhai is 2rs admi ko
Fukra ko na?
Yup. Followers aur paise dono ka.
Same with Elvish.
Sare influencers ko yahi ghamand hota hai kya? Hope someone jhados them for it.
Another Fukra gem - Dupatta leke, bathroom mein jake baith ja
No one objected 🤡
Jad jaisa captain hoga toh ship toh Titanic se bhi buri dubegi kyunki captain khud lifeboat lekar bhag jayega🤣
kaun jeeta.. didn't watch after first round..
🤬🤬🤬
is time ghar me sabse annoying yehi lagta hai 🤬