Teeno phuski.. All chose safety
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Teeno phuski.. All chose safety
Originally posted by: Smiley.6
Why all of them are super energetic all the time....
like way over the top...
Paise ke alawa kuch aur bhi promised hai kya contract ka...??.. like overacting is like audition for bb...🤣
BB ka audition bhi ho rha hai kkk ke sath
Originally posted by: RockingSunny
And isko overhype kiya gaya hai lagta hai yehi winner hai😆
Dino and Aish ko sabse zyada hype kar rahe hain.
Originally posted by: Sera-high123
Shiv ke pass do dil hai.....dono dil alag alag cheez bol rahe hain 😔😔
dusra dil kahin aur hoga, tabhi phati padi hai
I am simply skipping the drama kuch bheje mein nahi ghus raha😆Originally posted by: Smiley.6
Why all of them are super energetic all the time....
like way over the top...
Paise ke alawa kuch aur bhi promised hai kya contract ka...??.. like overacting is like audition for bb...🤣
Originally posted by: Sera-high123
Shiv ke pass do dil hai.....dono dil alag alag cheez bol rahe hain 😔😔
Dono nikal ke isko wapas bhej doh... Mujhe bilkul bardarsht nahin hota yeh bb se.
Shiv doing abba dabba jibba
Oo I didn't know that. Actually maine arijit ke 3 promos dekhe
archana ne shiv ko indirectly phattu bola, double dholki
Originally posted by: RockingSunny
I am simply skipping the drama kuch bheje mein nahi ghus raha😆
Jitna ye bakwas drama likhne mein mehnat ki hai in logo ne...stunts par utni hi mehnat ki ho...