Bache ki baat mein dum tha! 💯
aree dam hi dam hai...uske paas akhu ki tarah takreer karne ki kala hai...😂 and abhi ki tarah apni mamma ko support karne ka jazba...😂
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Bache ki baat mein dum tha! 💯
aree dam hi dam hai...uske paas akhu ki tarah takreer karne ki kala hai...😂 and abhi ki tarah apni mamma ko support karne ka jazba...😂
Bache ki baat mein dum tha! 💯
are yeh chota packet manjari and biological father ko bilkul naach nachayega...😂
😆😆
Hamari?
No thank you... Mujhe Akshara nai chahiye... 🤪
I am afraid at the thought of what he would do once he knew how his mother was treated in BH.
Aap surekha chachi ki tarah piche raho
Originally posted by: Sherlockian
I am afraid at the thought of what he would do once he knew how his mother was treated in BH.
isi liye delay kiya hai makers ne....and aaj neil ke baare mein abhi ke words....IMO, WD ka sach aane waala hai...
isi liye abhi ka realisation delayed hai...😂
i m waiting!!!
Abhinav toh Apna haina. Abhir toh apna haaina na. Toh AksharaAbhinav ki biwi aur Abhir ki mama bhi toh apni hui. Uss Rishta se 😛
Par kya tha ye confrontation itna promote kiya for this😂
Originally posted by: Sherlockian
Par kya tha ye confrontation itna promote kiya for this😂
kaun sa confrontation? abhir ka abhi and uski mamma ko ainaa dikhana....abhir ka abhi ki mamma ka chahra abhi ke saamne laana?
Are akshara aur abhimanyu ka both were lost in their own thoughts. If Akshara was talking about A abhimanyu wad yapping about B. ye confrontation bhi tha?