The Author of this post have chosen to restrict the content of this Post to members only.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Garv is really something isko orange juice se gussa bhi aa gya. Jab waiter ne kaha ki Titli ke sehat ke liye acha hain. I knew it ki gya ab. The way he was looking at him while talking to Ishaani. That glare....
Meri hone wali biwi ke health ki tujhe mujhse zyada fikr hai lol banda Viraj Dobriyal ka chela lagta hai. Acha hua tarif nhi ki Titli ki beauty ki varna juice ke saath saath glass bhi munh mein daal deta 🤪
Bechara waiter usko life mein ab orange juice dekh ke chakkar aa jayenge.
yes, sorry I think he said dark cold drink maybe lol 🤣coke or Pepsi maybe
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣Garv is really something isko orange juice se gussa bhi aa gya. Jab waiter ne kaha ki Titli ke sehat ke liye acha hain. I knew it ki gya ab. The way he was looking at him while talking to Ishaani. That glare....
Meri hone wali biwi ke health ki tujhe mujhse zyada fikr hai lol banda Viraj Dobriyal ka chela lagta hai. Acha hua tarif nhi ki Titli ki beauty ki varna juice ke saath saath glass bhi munh mein daal deta 🤪
Bechara waiter usko life mein ab orange juice dekh ke chakkar aa jayenge.
Even I don't like orange juice & apple juice koi sar pe bandhuk rakhega to pi lunga barna nehi 🤣
Bechara waiter socha bhi nehi hoga ki uske gyaan dene se uske aise halat honge
Yeh log dark water bhi pite hainOriginally posted by: NayaNehaD31
yes, sorry I think he said dark cold drink maybe lol 🤣coke or Pepsi maybe
Originally posted by: NayaNehaD31
yes, sorry I think he said dark cold drink maybe lol 🤣coke or Pepsi maybe
This is my obsession. He needs to try this
I didn't see the episodes... Thinking of binge-watching on the weekend..
Garv ko orange juice pasand nahi.??😭

I actually don't like eating fruits... Juices se kaam chalatu hoon...👍🏼 Yeah, IDK y I'm sharing this info too...🤪