Originally posted by: Fearless_Lover
the rain is really bucketing down here for last 2 days
so govt. Announced online classes for nursery-XII
Wahi jhel rahe hu🤣🤣
Thodi baarish idhar bhi bhej do
Heat is killing me
Cant go anywhere😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Fearless_Lover
the rain is really bucketing down here for last 2 days
so govt. Announced online classes for nursery-XII
Wahi jhel rahe hu🤣🤣
Thodi baarish idhar bhi bhej do
Heat is killing me
Cant go anywhere😭
ruko abhi IndraDev ko msg krte hu🤣🤣
Typing.....
Rain rain go away (from here)
Come again another day
Little Ria wants to play( in the rain)
Rain rain go away ...☔🌧️
mujhe thoda sun bhej do! Am missing sun 😭🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
ab yeh kaise krte hai🤣 i cant stay up for long 🤣
Drink coffee 🤣
aur kya diya. Aap apne pyar ke liye itna sa nai kar sakti. As per utub bela apni powers sacrifice karne chali he 🤣🤣🤣🤣
for ur kind epi. Bela already sacrifice kr chuki hai🤣Originally posted by: whats.up.danger
aur kya diya. Aap apne pyar ke liye itna sa nai kar sakti. Nhi🤣raat raat bhar jaag k maine bachche sambhale, patidev ne koi help nhi ki💔🤣toh ab main kuch nhi kr sakte 😎👍🏼
As per utub bela apni powers sacrifice karne chali he 🤣🤣🤣🤣
On location video main dekhaya k uska pati bewafa nikala🤣 Ranav ne chod dia powerless bela ko🤣🤣 lets c yeh news kitne sach hote hai🤣🤣
nhi piyungi🤣🤣🤣
woh toh yaha se bhi gayab hai🤣Originally posted by: whats.up.danger
mujhe thoda sun bhej do! Am missing sun 😭🤣
Ab Suryadev ko text msg krna padega🤣
oh.. thats fair. Then ask him to stay up during his nights 🤣🤣Originally posted by: Fearless_Lover
for ur kind epi. Bela already sacrifice kr chuki hai🤣
On location video main dekhaya k uska pati bewafa nikala🤣 Ranav ne chod dia powerless bela ko🤣🤣 lets c yeh news kitne sach hote hai🤣🤣
vo reply kare to batana🤣Originally posted by: Fearless_Lover
woh toh yaha se bhi gayab hai🤣
Ab Suryadev ko text msg krna padega🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k