So much dard! My heart wasn't ready! So i skipped the episode 😢
But I stand in solidarity with you and share your dard...

Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
So much dard! My heart wasn't ready! So i skipped the episode 😢
But I stand in solidarity with you and share your dard...

Originally posted by: Choco_mint
So much dard! My heart wasn't ready! So i skipped the episode 😢
But I stand in solidarity with you and share your dard...
I skipped it too it’s a Sunday break toh banta hai..main seh nahin paaongi inn bechare Birla Goenkas Sharmas ko rote dekhe phir main bhi roo padoongi..Sunday is Funday lets eat Fanta Maggi and have Gulab Jamun with tomato sauce watching something fun on Netflix..
Originally posted by: --Priyaa--
Akshara Ek weekend se doosre weekend tak ek so bees ghante ka intezaar hai 🕰️
Abhinav Yes Akshara jee the math is absolutely correct…
Akshara Jo hua woh hamare bas main nahin tha
Abhinav Nahin Jee Jo Hua Tha Hamare Bus 🚌 Main Hi Tha..kya aap bhool gayi hum pehli baar bus mein mile the?
Akshara Nahin jee main uss Bus 🚌 ki Baath nahin kar rahi thi..Bas karo na wali Bas..
Abhinav oh abh samajh gaya jee..
Then, Abhinav says:Pati patni toh hum abh jaake bane hai..
Akshara: Lekin jee hum bahut saalon se shaadishuda hain.. kya aap bhool gaye hain?
Abhinav: Nahin Akshara jee, mera woh matlab nahin tha..main poetic hone ki koshish kar raha tha..
Looks like a case of 👇🏼😂
P.s - Sorry I am late to the wedding party, weekend mad full house. Lekin forum ki krupa hai atleast I could join the party 😃.