She tried doing something similar a few days ago as well, with Aaliya and Palak.Originally posted by: SidHearts
Pooja live me Abhishek ki bitching/sikayat Jia aur Akansha se kar rahi he... to brain wash them against him
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
She tried doing something similar a few days ago as well, with Aaliya and Palak.Originally posted by: SidHearts
Pooja live me Abhishek ki bitching/sikayat Jia aur Akansha se kar rahi he... to brain wash them against him
Falak crocodile tears bandh kar de!!!
Audio ja ra hai yaar baar baar. Episode bhi ekdum hatt jaata hai. Ye Ambani ek kaam dhang se nee kar skta.
Sahi mei. Apni family ki whitewashing karne mei lagi hai. That poor girl lost her life!Originally posted by: SidHearts
Falak crocodile tears bandh kar de!!!
uska bhai KKK13 bhi kar raha heOriginally posted by: infinity101
Sahi mei. Apni family ki whitewashing karne mei lagi hai. That poor girl lost her life!
Ab mai smj gai ye bhi show mei kya karne aayi hai.Originally posted by: SidHearts
uska bhai KKK13 bhi kar raha he
Originally posted by: infinity101
Audio ja ra hai yaar baar baar. Episode bhi ekdum hatt jaata hai. Ye Ambani ek kaam dhang se nee kar skta.
At least dikha toh rahe hai kuch. Mujhe bas stream will start soon karke roke hue hai..
Mere tez dimaag aur on point analysis se dar gaye 😆

i dont know why Akansha and Jia needs validation from Pooja...so much explanation to her in live
Jad 🤢 F*cking pervert!
play ka button nahi badaya hoga 😆Originally posted by: CobraKai1972
At least dikha toh rahe hai kuch. Mujhe bas stream will start soon karke roke hue hai..
Mere tez dimaag aur on point analysis se dar gaye 😆