Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Sympathy gain..drama maybe..🤪
Ekdum lost hai. Either khaana banati hai, yaa soti rehti hai.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Sympathy gain..drama maybe..🤪
Ekdum lost hai. Either khaana banati hai, yaa soti rehti hai.
Nach BaliyeOriginally posted by: Jayjaya79
Palak ne kaunsa reality show kiya hain? Why did BB call her reality queen???
Bebika calling someone badtameez 🤪🤪
Bebika is insufferable! Someone please throw this badtamiz woman out!
Cyrus and Falaq catering to this woman child, han tu bahot strong hai islie sab tuje target kar re hain 🤪
Originally posted by: Jayjaya79
Palak ne kaunsa reality show kiya hain? Why did BB call her reality queen???
She was in Splitsvilla season 7 as a contestant
Then she and Avinash came in nach baliye as a couple.
Iska bhashaan “Hum yaha enjoy karne aaye hai blah blah blah” mujhe bohot irritate karta hai 😵Originally posted by: WhosTheFool
Aaliya bhi OTT ko retreat hi samajh rahi hai, only difference is yeh iss retreat mai sirf kaam kar rahi hai. Usse negativity nahi chahiye, toh bhai BB mai kyu aaye. Yaha toh negativity bhar bhar ke discount mai milegi. Isse accha Vipassana mai jaate.
Bigg boss should send her,Pooja and Avinash together in jail for this crime.
Yeh Bebika kya Pooja ke group mai ghusne ka audition de rahi hai kya?
Fukare just go ...Why do you need to clarify anything?
This girl is just drama queen..
Bebika Akanksha pe hi chadh ri hai ulta Wahiyat aurat hai! Khud itni gandi language use karti hai aur dusro ko “uneducated” bol ri hai.