Ek woh silent mc stan tha so so ke show jeet gaya aur ab yeh puneet iska rata maar band hi nahi ho raha
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Ek woh silent mc stan tha so so ke show jeet gaya aur ab yeh puneet iska rata maar band hi nahi ho raha
Aree yeh pillows paar vimal pan ghutkha ko promote kaar rahe hai 😲
Originally posted by: Cookermaichane
Aree yeh pillows paar vimal pan ghutkha ko promote kaar rahe hai 😲
Isliye A RATED show hai
Puneet is saying meri picture 50,000 crore ka busines karegi abhi tickets lelo.
Originally posted by: Sera-high123
Puneet is saying meri picture 50,000 crore ka busines karegi abhi tickets lelo.
5 rupee ka bhi koi na le iss pakau aadmi ka
Habibi just kissed Poo on the head. Umm...prior connection or instant connection??
Usne bola 8000 crore ki 20 property hai uske pass
🤣🤣
Muje laag raha hai iss saal ka mera fav hai avinash
last year ka ramu vibes
Tooh yaha Kyu aaya hai 😕
Puneet is saying he wants to be at No. 2 aur jisne usse No. 12 rank diya usse sorry bolne ko bolo.