Chalo, sabko intezar khatm.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Chalo, sabko intezar khatm.
Originally posted by: roni_berna
Oh God who is he😲
Believe it or not...he is the biggest star apparently...just see the level...
Mujhe laga S11 ka crorepati Puneet wapas aa raha hai 🤣
Yeh kon hai bhai 🤣
Oh wow. So Jiya is Palaks friend. Maja aayega. 🥳Originally posted by: kalegirl
Avinash is Palak's ex-fiance. And Jiya and Palak used to be besties till a few months ago...ab aate hi Avinash ne Jiya ke paas Palak ki bitching kar di 🤣🤣 Ab toh bass explosion hi baaki hai!
Originally posted by: Chingaari
Chalo mere sabr ka pyaala bhar gaya...switching off ye bakwaas😒
Arre matt. Lagta hai ki tumhara namoona aagaya.
Originally posted by: Sera-high123
He makes reaction videos..I am sure you would have seen him on insta or Tiktok.
Tiktok is banned here and Insta pe to dikha nahi. Mujhe nervous breakdown ho gaya isko dekh ke 😭
Koi kalesh wala lag ra hai kya?
Manisha aur yeh Puneet ko ek saath jhelne ki shakti dena. 🙏
Really..Originally posted by: Sera-high123
He makes reaction videos..I am sure you would have seen him on insta or Tiktok.
Not having insta or tiktok is such a bless..
Ye kitna irritating hai.