Bebika ki jaisi ek 80s ki movies mein chalaak bahu/ bhabhi ban ke aati thi
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Bebika ki jaisi ek 80s ki movies mein chalaak bahu/ bhabhi ban ke aati thi
But ye muke khayega😆. How I wish rubina bhi aa jaye phir to chaandi hi chaandi
WTF. Avinash Talking with Falak as if he doesn't know her? 😆 He worked with her Sister. Pakka pata hoga.
Avinash and Jiya seems good friends. Maja aayega ye dekhne me.
Manisha Rani can be his Shehnaaz and do “hurt ho raha hai” drama 😆
Originally posted by: RockingSunny
But ye muke khayega😆. How I wish rubina bhi aa jaye phir to chaandi hi chaandi
Haan, kar nahi payega. Chapri influencers bhi hai iss season in competition. Unless Manisha mam ka ashirwaad ho.
Rubina aani toh nahi chahiye. Iski ex wife ko le aye shayad.
Originally posted by: trouble_006
I'm telling you Chingu ji, iss raaste mat jao.
He's giving S13 winner wali
misogynisticvibes
Dekh mujhe aankhon ki pyaas bujhaane de
Maine bohat bardaasht kiya hai Raja sajid ,Stan types ko😒
Originally posted by: Radiant-Eyes
Manisha Rani can be his Shehnaaz and do “hurt ho raha hai” drama 😆
Mast 'unterrtainment' milega hume fir 😳
Originally posted by: BeingBlunt
WTF. Avinash Talking with Falak as if he doesn't know her? 😆 He worked with her Sister. Pakka pata hoga.
Avinash and Jiya seems good friends. Maja aayega ye dekhne me.
Avinash is Palak's ex-fiance. And Jiya and Palak used to be besties till a few months ago...ab aate hi Avinash ne Jiya ke paas Palak ki bitching kar di 🤣🤣 Ab toh bass explosion hi baaki hai!
Chalo mere sabr ka pyaala bhar gaya...switching off ye bakwaas😒
Originally posted by: roni_berna
Oh God who is he😲
He makes reaction videos..I am sure you would have seen him on insta or Tiktok.